Sunday 20 May 2012

mumbai to pune sexy journey.("Professer Asha"Ki Raste bhar ki chudai).




 Mumbai To Pune : Sexy Journey ("Professer Asha" Ki Raste bhar ki Chudai).
mumbai se pune jaate waqt bus mein asha k saath masti phir chudai. yah meri pahla sex experience tha. mera naam Mallick hai,  Age :32 years,mai pune me job karta hoon, asha Age 30 years, wahin pune me pofessor hai, humdono ki family mumbai me rahti hai, yah ek real story hai., umeed karta hoon aap logon ko pasand aayegi.

Ajj jo mai aapko kahani sunane jaa raha hoon yah bilkul such hai, jo mere saath last year ghati thi, hua yun ki mai Mumbai se pune k liye nikla, jab mai bus station pahuncha to bus nikalne wali he thi, mai dodta hua bus ko pakad liya , ander pahuncha to kahin seat khali nahi dikhayi di, aakhir me bus k pichli seat pe dhayan gaya, dekha aakhiri seat pe ek jagah khali hai, mai baithna to nahi chah  raha tha back seat pe, par majburi thi,jald se jald mujhe pune pahunchna tha, par yah kya jaise he mai back seat pe gaya to meri khushi ka thikana nahi raha, us seat pe ek khusbsurat si lady baith thi,, age hogi yahi 30-32 , gora badan ,halke pink saaree usne pahan rakhi thi, jisme woh bahut he pyari lag rahi thi. kutch pal to humdono yun he baithe rahe, par humdono ka badan ek doosre k satne se mujh mein kutch alag sa mahsoos ho raha tha, kabhi kabhi humdono bahut he nazdeek ho jate, phir sambhal jate, isi tarah safar khamoshi k saath kat raha tha, ke achanak bahut zoron ki baarish shuru ho gayi,Raat ka waqt tha,aur tez ki baarish, bus chalana me driver ko pareshani ho rahi thi, usne lonawala k pahle he bus ko ek line hotel k paas khada kar diya, conductor ne awaz lagayi, jab tak barish nahi rukti bus yahin kahdi rahegi jinlogon ko tea, coffee pini ho pee sakte hain, dheere dheere passenger utarne lage, bahar bahut barish ho rahi thi, aur baghal pe ek khoobsurat lady baithi thi, yah sonch kar maine na utarne ka mann bana liya,hum dono yun he khamosh baithe the k, achanak ussi ne chuppi todi, aur usne mera naam puchha ,aur mai kya karta hoon etc,maine bhi uska nam puchha , usne apna naam asha bataya, phir is tarah baaton ka silsila shuru ho gaya, phir maine asha se kaha chalo coffee pite hai kyunki thund lag rahi thi usne bhi kutch sonh kar haan kaha , phir humdono niche utre, humdono thoda bheeg gaye, phir coffee pe, bheegne se thund lag rahi thi, kyunki barish k saath hawa bhi bah rahi thi , maine kaha asha chalo bas k ander baith tehain , phir humdono bus me aa gaye, bus k ander aane k baad bhi thund kam nahi huyi to usne apne bag se ek shawl nikali, jise humdono ne share kiya, thund kutch kam huyi, tab tak baat karte karte humdono kaafi ghul mil gaye the, ek he shawl me hone ki wajah kar woh mere bilkul paas thi, kabhi kabhi shawl thik karne k chakkar mein uski chuchi mere haath se lag jaati to woh mere taraf dekti par kutch kahti nahi. maine bhi jaan bujh kar idhar udhar haath ghumane laga , shayed Asha ko bhi merahaath lagana achcha lag raha tha,Raat kafi ho gayi thi aur bus line hotel pe he khadi thi, sare passenger bus me aa gaye the, kayi log baithe baithe sone lage, asha ko bhi neend aa rahe thi, maine kaha aap bhi so jaao ,isne mere kandhe pe sar rakh kar sone ki koshish karne lagi kutch he pal me woh gahri neend me so gayi, neend me kabhi kabhi asha ka haath mere lund pe aa jata , jisse mera lund khada ho gaya tha, mujhe khudpe qaaboo pana bada mushkil ho raha tha, aakhir himmat karke maine asha ko apni bahon me liya, aur uske kamar pe haath rakhkar sahlane laga ,woh gahri neend me soyi thi, meri himmat badhti gayi, phir mera haath uske jism pe thirakne laga , maine uske lips ko kiss kiya , phir shawl k ander haath dalkar uski dono chuchi ko masalne laga uff uski chuchi bahut soft thi, maine uske nipple ko apne haathon se dabane laga, mujhe bahut maza a a raha tha, achanak asha ne apna face doosri taraf kiya to mai ghabra gaya, phir dekha k uski taraf se koi reaction nhai hai to phirse chuchi dabane laga, aur phir ek haath uske pet pe le jaakar sahlane laga, phir dheere se haath niche lejakar uski choot pe le gaya phir ooper se he sahlane laga, phir aisa laga k asha jaag rahi hai,kyunki maine apne lund pe uske haath ko mahsoos kiya, k woh bhi mera lund daba rahi hai, phir maine usse kiss karna shuru kiya , asha bhi barabar kiss lene me madad kar rahi thi, kareeb 15 mint kiss karne k baad maine uski chuchi ko mumh me liya aur usse choosne laga, tab tak asha bhi garam hochuki thi, usne bhi mere lund ko dabana shuru kiya, phir maine apne lund ko apne pant se bahar kiya, aur yah kya jaise he mera lund bahar aaya ,asha ne jhat se usse apne munh me lekar choosna shuru kar diya, maine bhi uski saaree ko ooper uthakar uski panty me haath dala to woh bilkul gili ho chuki thi, shaye woh do baar jhad chuki thi,. asha mere lund ko choos rahi thi aur mai uski choot me apni fingure daal di thi, dono ki saanse tez chal rahi thi, k achanak mai jhad gaya, aur mera saara maal asha ki munh me gaya jisse usne gatagat pi liya, main bhi uske choot ko apni fingure se chodne laga thodi der me woh bhi jhad gayi, aur ek doosre se lipat gaya, kyunki humdono bus pe the isliye isse zayada kuchh nahi kar paa rahe the.abb tak baarish ruk gayi thi, aur bus phirse chal padi thi.raaste me humdono isi tarah ek doosre se chipke rahe, aur pyar kare rahe,
 bus pune phunch gayi, aur humdono ne programme banaya auto pakdkar seedhe asha k flat pahunche, asha college me professor thi, aur woh wahin akeli rahti thi.humlog auto pakadkar asha k flat pahunche, phunchte he  humdono ek doosre se lipat gaye,humdono ne apne apne kapde utaar daale, humdono bilkul nange the.humdono ek doosre ko kiss karte rahe, mai uski chuchi dabata raha, aur woh mere lund ko apne haathon se daba rai thi,mai uski choochi ko choos raha th, abb woh mete lund ko apne munh me lekar ice cream ki tarah choos rahi thi.phir humdono 69 ki position me aa gaye aur ek dosre ko chahtne lage,woh mere lund ko choos rahi thi,aur mai uski choot ko chaat raha tha, asha ne kaha darling plzz abb apna lund me daal do, bardasht nahi hota ,aahhhhh, darling, plz daal do apna lund meri choot me,

plzzzzzzzzzzzzzz daaldo abb , tadpao nahi darling,plzzz daaldo, apna lund, abb daal bhi do.aur woh sidhe hokar bed pe let gayi aur apni dono taango ko phaila di, mujhe bhi abb control nahi ho taha tha, maine bhi apna lund usnki chhot k munh pe rakh kar ragadna shuru kar diya, aur ek hath se uski chuchi ko dabane kaga , woh maast awaz nikale jaa rahi thi, uski awaz se mujhme aur bhi josh aa raha tha, phir maine ek jhtke se uski choot me apna lund dhaka mara, lung kareeb 2 inch ander gaya , woh chikhne lagi , darling bahut dard hota hai maine koi parwah kiye bina ek aur zordar jhatka mara, is baar mera lund adha ghus gaya tha, mai phir apna lund ander bahar karne laga , abb usse bhi maza aane laga tha, maine mauqa dekh kar ek zor ka jhatka diya, is baar pura lund ander tha aur woh chikh he padi, maarrrra hi daaloge kyaaaaaaaaaaaaaaa, oh mai marrrr gayi, aahhhhhhhh darling plz bahar nikalo, mera 7"ka lund abb uski choot pe ander jaakar uski puri speed se chudai kar raha tha aur woh chikh rahi thi, mai uske honto ko choos raha tha taaki kuch chik kam ho phir dheere dheere woh bhi apni gaand uchhal kar chudwane lagi, is tarah humne uski 15 mint tak chudai karta raha abb woh shaayed jhadne wali ti aur awaazen nikall rahi thi, darling aur ander daalo. phhad dalo meri choot ko, phhaal dalo, darling aaaaaaaaaaaaaaaahhh bada maza aa raha hai, meri choot ko phaad daalo , aahhh abb mai sirf tumhari hoon , yah choot tumhari hai, phaal dalo, aahhhhhhhh, aaaaah mai gayi, aaahhhh mai gayi aur woh gand utha utha kar zor se chudwa rahi thi aur jhad gayi, main bhi abb jhadne wala tha, 15-20 shot k baad mai bhi jhad gaya aur apna sara maal uski choot me daal diya, maine apna lund bahar kiya to usne mere lund ko chaatkar saf karne lagi , phir isi tarah ek doosre pe pada rha, uss raat humne usse 4 baar choda, subah huyi phir main bhi apne flat me chala gaya, phir hum roz he ek doosre ko chodte , kabhi mai uske flat me to kabhi woh mere flat me chali aati, humdono bahut khush hain , aur zindagi ka maza loot rahe hain.aur mai proud se kahta hoon k humdono ki jodi ...Sex jodo number 1 hai.

aapko meri yah story kaisi lagi plz leave ur comments.


5 comments:

  1. This comment has been removed by the author.

    ReplyDelete
  2. mr mallick aapne bahut he achchi tarah se apne safar ka byaan kiya, lov it..... is story ko baar baar padhne ko dil karta hai....kaash aisa aapsa koi humsafar mujhe bhi kisi safar me mil jaaye...hahahha, kitna maza aayega na .

    ReplyDelete
  3. agar kisi bhabi ya aunty ya kisi girl ko full body massage karani hoto mujhe mail kare mumbai m kaha se b mail id hai.jareerkhan58@gmail.com

    ReplyDelete
  4. Agar aap sex m maza lena chati ho to mail karo mumbai m kahin se b mera cock aapko bahot maza de sakta hai

    ReplyDelete